WWE SmackDown को Hell in a Cell से पहले लगा तगड़ा झटका

WWE SmackDown को Hell in a Cell से पहले लगा तगड़ा झटका

Photo Credit by- Sportskeeda

PWinsider के मुताबिक इस बार के स्मैकडाउन के एपिसोड को ज्यादा रेटिंग्स नहीं मिली है। ये एपिसोड हैल इन ए सेल से पहले हुआ। 3 अक्टूबर को ब्लू ब्रांड के शो को 2.323 मिलियन व्यूअर्स ही मिले। स्मैकडाउन लाइव को आखिरी बार 3 मिलियन व्यूअर्स 11 अप्रैल 2017 को मिले थे। ये एपिसोड रैसलमेनिया के बाद हुआ था। इस बार करीब 220K व्यूअर्स गंवाने पड़े जो पिछली बार से ज्यादा का नुकसान है। 26 सिंतबर को हुए एपिसोड को कुल मिलाकर 2.542 मिलियन व्यूअर्स मिले थे। आपको बता दे कि पिछले चार महीने से लगातार स्मैकाडउन की रेटिंग्स गिरती जा रही है। 13 जून के एपिसोड की रेटिंग्स 2.072 मिलियन आंकी गई थी।

पिछले एपिसोड में कुछ चार मैच देखे गए थे। इन मुकाबलों में दो मैच काफी छोटे हुए , जिसमें बॉबी रुड ने माइक कैनलिस को हराया और रैंडी ऑर्टन ने RKO मारके एडियन इंग्लिश पर जीत दर्ज की। आखिरी सैगमेंट में शेन मैकमैहन और केविन ओवंस का फेस ऑफ हुआ। शेन मैकमैहन ने केविन ओवंस रिंग में बुलाया था लेकिन वो नहीं आए और बैकस्टेज शेन पर अटैक कर दिया। ओवंस का गुस्सा सैगमेंट में देखने को मिला। ओवंस ने शेन मैकमैहन को रिंग में पावरबॉम्ब भी मार दिया था।

खैर, ब्लू ब्रांड को हर बार रेटिंग्स में नुकसान हो रहा है, अब देखना होगा कि हैल इन ए सेल पीपीवी में किस प्रकार की रेटिंग्स सामने आती है। ब्लू ब्रांड के इस एक्सक्लूसिव पीपीवी में शेन मैकमैहन और केविन ओवंस के जबरदस्त मैच के साथ-साथ WWE चैंपियनशिप के लिए जिंदर महल और शिंस्के नाकामुरा के बीच जंग होगी।

Write a Comment

view all comments

Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person. Required fields marked as *