वरुण धवन 57 साल के हैं, ऐसा सलमान खान मानते हैं

वरुण धवन 57 साल के हैं, ऐसा सलमान खान मानते हैं

Photo Credit by- Jagran

मुंबई: वरुण धवन आज की जनरेशन के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में हैं लेकिन सलमान खान उन्हें 57 साल का एक्टर मानते हैं। ज़ाहिर है सलमान ऐसा कहते वक्त मज़ाक ही कर रहे थे। हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू में वरुण धवन की सराहना करते हुए उन्हें ’57 साल का जवान अभिनेता’ करार दिया है। सलमान ने कहा कि वह एक अच्छा अभिनेता है और उतना ही अच्छा लड़का भी है।सलमान खान कहते हैं “वरुण धवन का व्यक्तित्व बचपन से लेकर 16-17 साल के लड़के का और अब 57 का हो गया है लेकिन उसके स्वभाव में बिलकुल भी बदलाव नहीं आया है। वह आज भी वही लड़का है।

वह आज भी सबका सम्मान करने वाला, सीधा-साधा, अच्छे दिल वाला लड़का है। ” दरअसल सलमान खान ने मज़ाक में वरुण को 57 साल का बताया।  असल में वो वरुण के बचपन जैसे स्वभाव की बात कर रहे थे। सलमान खान ने यह बातें उनके ‘द-बैंग’ टूर के दौरान इंटरव्यू में कहीं। गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म जुड़वा के नए वर्ज़न में वरुण धवन लीड रोल में। ‘जुड़वा 2’ नाम की डेविड धवन निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान का भी गेस्ट अपीयरेंस है।

सलमान खान ने हाल ही में लंदन में द-बैंग टूर के तहत परफॉर्म किया है। उनके साथ जैकलिन फ़र्नान्डिस भी थीं जो जुड़वा 2 की हीरोइन भीं हैं। सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग पूरी कर ली है और इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी हैं।

Write a Comment

view all comments

Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person. Required fields marked as *