यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के अगले प्रतिद्वंदी के नाम का एलान

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के अगले प्रतिद्वंदी के नाम का एलान

Photo Credit by- Sportskeeda

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर जुलाई में ग्रेट बॉल्स ऑन फायर में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। लेकिन ब्रॉक लैसनर को इस इवेंट से दो हफ्ते पहले रैसलिंग के लिए एडवर्टाइज किया गया है। local advertisements in Los Angeles के अनुसार, 26 जूून को मंडे नाइट रॉ में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला ब्रे वायट से होगा। रैसलमेनिया के बाद हुए रॉ के एपिसोड के बाद ब्रॉक लैसनर नजर नहीं आए थे। इस रॉ में वो यूनिवर्सल चैंपियन बन कर सैलीब्रेट करने आए थे। उन्होंने रैसलमेनिया में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। अफवाहें ये भी सामने आ रही है कि इस समर में लैसनर का मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन से हो सकता है। लैसनर और ब्रे वायट 2016 रॉयल रंबल में आमने- सामने आए थे। ये तब हुआ था जब लैसनर ने वायट फैमिली को एलिमिनेट कर दिया था।

इसके अलावा रोडब्लॉक में लैसनर का मुकाबला ब्रे वायट और ल्यूक हार्पर के साथ हो चुका है। हालांकि इस मैच में सिर्फ ल्यूक हार्पर और लैसनर के बीच मुकाबला हुआ था। ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर से पहले लैसनर को एडवर्टाइज करना कहीं ना कहीं WWE का कोई नया प्लान हो सकता है। शायद हो सकता है कि इस मैच के जरिए फैंस को ज्यादा से ज्यादा WWE अपनी ओर खींचना चाहता है। ब्रे वायट एक्सट्रीम रूल्स में फिन बैलर, समोआ जो, सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबला करेंगे। एक्सट्रीम रूल्स का आयोजन 4 जून को होगा। इस मैच में जो जीतेगा वो लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देगा।

वैसे लैसनर के इन एडवर्टाइज से ये भी साफ हो सकता है  कि एक्सट्रीम रूल्स में फैटल 5 वे मैच में ब्रे वायट की जीत हो सकती है। क्योंकि WWE अब अपने आने वाले पीपीवी के मेन इवेंट के लिए किसी बड़े मैच की तलाश में है। उधर अगर लैसनर आते है तो फिर WWE को कोई प्राब्लम नहीं होती है लेकिन लैसनर को असल चुनौती कौन देगा ये तो वक्त ही बताएगा।

Write a Comment

view all comments

Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person. Required fields marked as *