तो क्या रणबीर कपूर के साथ फिजिकल रिलेशनशिप बनाना चाहती थीं कंगना?

तो क्या रणबीर कपूर के साथ फिजिकल रिलेशनशिप बनाना चाहती थीं कंगना?

Photo Credit by- bollywood bhaskar

मुंबई: कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के विवाद में नया मोड़ आ गया है। ऋतिक ने उनके जो ईमेल रिवील किए हैं, कथिततौर पर उनमें से एक में कंगना ने यह बात स्वीकार की है कि उन्होंने रणबीर कपूर से उनके साथ फिजिकल रिलेशनशिप बनाने के लिए कहा था। लेकिन रणबीर उनके साथ फुलटाइम रिलेशनशिप चाहते थे। कंगना ने इन ईमेल्स में सिलसिलेवार तरीके से बताया है कि कैसे रणबीर कपूर ने उन्हें अटेंशन देना शुरू किया। ‘क्वीन’ से पहले रणबीर नहीं देते थे भाव…

– ‘कंगना’ के सो-कॉल्ड ईमेल्स की मानें तो ‘क्वीन’ (2014) की सक्सेस से पहले रणबीर ने कभी उन्हें कोई अटेंशन नहीं दिया। लेकिन जब उन्होंने फैंटम (प्रोड्यूसर-डायरेक्टर विकास बहल का प्रोडक्शन हाउस) में क्वीन के फुटेज देखे तो कंगना को बीबीएम पर अप्रोच किया और वीडियोज और दूसरे रैंडम स्टफ की फंकी लिंक शेयर करने लगे।

रणबीर ने की थी पहल
– कंगना ने सो-कॉल्ड ईमेल्स में लिखा है, “जब मैं ग्वालियर में ‘रिवॉल्वर रानी’ की शूटिंग कर रही थी, तब रणबीर ने मुझे सीधे अप्रोच किया और इसके जवाब में मैंने उनसे कहा कि मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में हूं और जब से तुम मेरे बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए हो, तभी से हम दोनों के बीच टेंशन चल रही है। मैं पूरे समय कुछ विचलित रहती हूं। मैंने तुम्हारा नाम नहीं लिया था, लेकिन सोचा था कि अगर मैं इस बारे में उसे बताऊंगी तो वह बेहतर तरीके से समझेगा।”

 

न्यूयॉर्क में कंगना ने दिया था रणबीर को फिजिकल रिलेशनशिप का ऑफर
– कंगना के ईमेल्स में यह खुलासा भी हुआ है कि जब वे न्यूयॉर्क में थीं, तब रणबीर से उनकी मैसेजेस में बात हुई थी। रणबीर ने पूछा था- न्यूयॉर्क में क्या चल रहा है? बकौल कंगना, “मैंने उनसे कहा कि क्या तुम मेरे साथ फिजिकल रिलेशनशिप बनाने में इंटरेस्टेड हो? उन्होंने थोड़ा सा समय लिया और बोले कि क्यों नहीं दोनों रेग्युलर रिलेशनशिप में आ जाते। तब मैंने कहा कि मैं किसी और से प्यार करती हूं और मुझे लगता है कि यह उसके लिए अच्छा नहीं होगा।”

 

दीपिका पर भी कंगना ने निकाली भड़ास
– रिवील किए गए सो-कॉल्ड ईमेल्स में एक जगह कंगना ने दीपिका पर भी भड़ास निकाली है। बात फिल्म ‘क्वीन’ की सक्सेस के वक्त की है। कंगना ने लिखा है, “हालांकि, मैं जानती थी कि दीपिका कॉल नहीं करेगी। क्योंकि चार दिन से यह सब चल रहा था। लेकिन सच्चाई यह भी है कि मेरे दिमाग में हलचल थी कि वह कुछ कहेगी या नहीं? इसने मुझे विचलित करके रख दिया था। मुझे पता था कि मैं अपने डिसऑर्डर की वजह से छोटी-छोटी सी बातों को भी गंभीरता से ले लेती हूं। लेकिन मुझे यह बुरा लग रहा था कि दीपिका बेमतलब की बातें कर रही हैं। मैं सोच रही थी कि क्या वह वाकई ऐसा कर रही है या फिर मैं ही हमेशा उसके व्यवहार को गलत महसूस करती हूं।”
– गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने ‘क्वीन’ के लिए कंगना को बधाई नहीं दी थी। लेकिन 2014 में जब एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान उन्हें ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया तो उन्होंने अपना यह अवॉर्ड कंगना को डेडिकेट कर दिया। चूंकि, कंगना नेशनल अवॉर्ड्स को छोड़कर बाकी सेरेमनीज में जाना पसंद नहीं करतीं। इसलिए, जब उन्हें दीपिका द्वारा उन्हें अवॉर्ड डेडिकेट करने वाली बात पता चली तो वे नाराज हो गईं। खैर, अब कंगना और दीपिका के बीच कोई मतभेद नहीं हैं। वे दोस्तों की तरह टाइम स्पेंड करती देखी जा सकती हैं।

Write a Comment

view all comments

Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person. Required fields marked as *