राम रहीम को लेकर KRK का खुलासा, 50वें बर्थडे पर बुलाकर कही थी ये बात

राम रहीम को लेकर KRK का खुलासा, 50वें बर्थडे पर बुलाकर कही थी ये बात

Photo Credit by- Zee News

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. केआरके ने ट्वीट कर कहा कि राम रहीम ने उन्हें अपने 50वें जन्मदिन पर बुलाया था और कहा था कि वह उनकी आने वाली फिल्म के बारे में कुछ गलत न लिखे, इसके कुछ दिन बाद ही वह जेल चले गए. इस ट्वीट के बाद लोग ट्विटर पर केआरके को मनहूस तक कह रहे हैं. कुछ लोग फनी लहजे में केआरके को पनौती तक कह रहे हैं.

कई कमेंट में लिखा जा रहा है कि केआरके के चलते ही राम रहीम जेल चले गए. लोग यहां तक कह रहे हैं कि केआरके से बात करते ही राम रहीम का बुरा टाइम शुरू हो गया. ध्यान रहे कि केआरके पब्लिसिटी स्टंट के लिए ऊटपटांग ट्वीट करते रहते हैं. मालूम हो कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राहीम साध्वी से रेप के मामले में दोषी ठहराए गए हैं. उन्हें 20 साल सजा मिली है और वे रोहतक जेल में कैद हैं.

केआरके के अजीबोगरीब ट्वीट
केआरके ने एक के बाद एक लगातार ट्वीट्स कर वरुण धवन को खुली चुनौती दी है कि वह उनकी फिल्म यानी ‘जुड़वा 2’ को बर्बाद कर सकते हैं. केआरके ने ट्वीट किया, “ब्रो वरुण धवन क्या आप मेरा चैलेंज स्वीकार करते हो… मेरे में 100 प्रतिशत क्षमता है कि मैं आपकी फिल्म ‘जुड़वा-2′ बर्बाद कर सकता हूं? हो जाए भाई मैन टू मैन और फेस टू फेस”.

दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा, “ब्रो वरुण धवन हम दोनों के फॉलोअर्स 5.2 मिलियन’ हैं, तो एक बार तो फाइट बनती है भाई! हो जाए ‘जुड़वा 2’ पर, या ब्रांड केआरके से डरते हो?”.

‘राजामौली ने जनता को बेवकूफ बनाया’
कमाल आर खान ने फिल्म बाहुबली 2 का रिव्यू करते हुए इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया. साथ ही एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसमें फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली की जमकर बुराई करते हुए अपशब्द तक कहे.

वीडियो रिव्यू में केआरके ने कहा, बाहुबली के डायरेक्टर ‘राजामौली के पास इसका दूसरा पार्ट बनाने के लिए कहानी ही नहीं थी, लेकिन उन्हें हाइप को कैश करने के लिए जल्दबाजी में ये फिल्म बना दी’.

केआरके अपनी फिल्म समीक्षा में ये तक कहा कि ‘ये फिल्म बच्चों के लिए अच्छी है जो कंप्यूटर पर गेम खेलना पसंद करते हैं. इस फिल्म में एंटरटेनमेंट और इमोशन नाम की कोई चीज नहीं है.

<blockquote class="Tweet h-entry js-tweetIdInfo subject expanded

is-deciderHtmlWhitespace" cite="https://twitter.com/kamaalrkhan/status/909999690384642048" data-tweet-id="909999690384642048" data-scribe="section:subject">

Write a Comment

view all comments

Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person. Required fields marked as *