जब बात आई कॉम्पटीशन की तो आलिया ने लिया दीपिका का नाम और रणबीर ने..

जब बात आई कॉम्पटीशन की तो आलिया ने लिया दीपिका का नाम और रणबीर ने..

Photo Credit by- Jagran

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मामी फ़िल्म फेस्टिवल के दौरान करण जोहर के कई सवालों के जवाब दिये। इन्हीं सवालों में करण ने इन दोनों यंग स्टार्स से उनके कंटेम्पररी स्टार्स से कांप्टीशन के बारे में भी पूछा। इसपर दोनों स्टार्स ने चौंकाने वाले जवाब दिये। दिलचस्प बात यह है कि रणबीर कपूर ने मौजूदा दौर के कलाकारों में उनके फेवरेट चेहरों की बात करते हुए रणवीर सिंह का नाम लिया तो आलिया ने दीपिका पादुकोण का। दोनों ने माना कि यह सच है कि कांप्टीशन आपको आगे बढ़ने के लिए इंस्पायर करता है। आलिया ने बताया कि जब उन्होंने दीपिका पादुकोण की तस्वीर देखी ‘पदमावती’ वाली., उन्हें लगा कि उन्हें भी यह करना है। आलिया ने कहा, “मैं बहुत कांप्टीटिव हूं लेकिन मैं लोगों के काम से इंस्पायर भी होती हूं। ” रणबीर कहते हैं, “मैं इंडस्ट्री में 10 साल पूरे करने जा रहा हूं और सच कहूं तो मुझे पहले लोगों से ज्यादा जलन होती थी। मैं ज्यादा कांप्टीटिव था।लेकिन, अब मैं एक ऐसे प्वाइंट पर पहुंच चुका हूं, जहां मैं देखता हूं कि मेरा खुद का क्या काम है।

हाल ही में मैंने जब वरुण को ‘जुड़वा 2’ में देखा, मैं खुश था और मैं चाहूंगा कि उससे यह बात सीखूं कि आखिर लोगों को खुश करने का आर्ट कैसा होता है। वरुण ने यह चीज सीख ली है। मैं जब दीपिका, शाहिद और रणवीर को पदमावती के पोस्टर्स में देखता हूं तो मुझे लगता है कि मैं वह फिल्म जल्दी देखूं।” पैपेराज़ी के बारे में भी दोनों ने यहां खुलकर बात की। आलिया का कहना है कि बचपन में उनके पिता महेश भट्ट के घर में उनके बर्थडे के मौके पर ढेर सारे फ्लॉवर्स आते थे। आलिया को वह सब देख कर बहुत अच्छा लगता था। लेकिन महेश ने आलिया को एक बात कही थी, जो कि आलिया के ज़हन में बैठ गयी। उन्होंने कहा था, “एक दिन यह सब बंद हो जायेगा।

स्टारडम जाते देर नहीं लगती।” इसलिए आलिया कहती हैं कि वह गुड प्रेस और ब्रैड प्रेस दोनों का ही वेलकम करती हैं और कभी भी तस्वीरें देने से पीछे नहीं रहतीं। वहीं रणबीर कहते हैं कि आप कंप्लेन नहीं कर सकते। “लोग अचानक से आपकी जिंदगी में जब इंटरेस्ट लेना बंद कर देंगे तो शायद अधिक परेशानी हो सकती है। मैं उनके साथ गेम खेलता हूं। कभी वो कभी मैं, कभी-कभी जब मुझे मन नहीं होता, मैं ज्यादा से ज्यादा अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करता हूं। लेकिन हां, मैं उनसे नफ़रत या गुस्सा नहीं करता।” आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर की एक तस्वीर इन्टरनेट पर वायरल हुई थी, जहां वो पाकिस्तानी अभिनेत्री महिरा ख़ान के साथ स्मोक कर रहे थे।

स्टारडम की बैलेंसिंग के बारे में रणबीर और आलिया का मानना है कि आज हर कोई क्रिटिक है, आर्टिस्ट कम ही है। “मुझे ऐसा लगता है कि भारत जैसे देश में आप अगर स्टार हैं, तो यह बहुत जरूरी है कि आप खुद को पब्लिक के सामने ओपन रखें। स्टार बनने का कोई भी फॉर्मूला नहीं होता है। आॅपरच्यूनिटी, टाइमिंग, लक और सबकुछ एक साथ वर्क करना चाहिए,” रणबीर ने कहा। आलिया का मानना है कि स्टारडम के साथ-साथ वह अपने काम की क्वालिटी को अधिक ध्यान में रख कर आगे बढ़ना चाहेंगी। रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की सुपर हीरो फ़िल्म ‘ड्रैगन’ में नज़र आएंगे।

Write a Comment

view all comments

Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person. Required fields marked as *