दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में माइकल जैक्सन का बनेगा पुतला

दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में माइकल जैक्सन का बनेगा पुतला

Photo Credit by- bollywood tadka

मुंबई: किंग ऑफ पॉप रह चुके दिवंगत डांसर माइकल जैक्सन का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया जाएगा।

बताया जा रहा है कि राजधानी की रीगल बिल्डिंग में बनने जा रहे इस संग्रहालय में और भी प्रसिद्ध हस्तियों के पुतले नजर आएंगे। संग्रहालय में माइकल जैक्सन के अलावा मनोरंजन जगत से जस्टिन बीबर और मर्लिन मुनरो के पुतले भी लगेंगे. इसके अलावा खेल जगत के डेविड बैकहम, लियोनल मेसी का नाम भी उन अंतरराष्ट्रीय हस्तियों में शामिल हो गया है, जिनकी मोम की प्रतिमाएं दिल्ली स्थित मैडम तुसाद संग्राहलय में नजर आएंगी।

मर्लिन एंटरटेनमैंट्स इंडिया के निदेशक अंशुल जैन ने कहा, ‘भारत में इन हॉलीवुड एवं अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के काफी प्रशंसक हैं। यहां तुसाद संग्रहालय में नजर आने वाली हस्तियों की सूची में एंजेलिना जॉली, स्कारलेट जोहानसन, निकोल किडमैन, लेडी गागा, जेनिफर लोपेज, केट विंस्लेट, बयोंसे और किम करदाशियां का नाम भी शामिल हैं।

बता दें कि भारत में इस तरह का यह पहला संग्रहालय है। इसमें इतिहास से जुड़ी हस्तियों, खेल जगत के दिग्गजों, बॉलीवुड तथा मनोरंजन जगत के सितारों की मोम से निर्मित अनुकृतियां प्रशंसकों के लिए लगाई जांएगी।

 

Write a Comment

view all comments

Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person. Required fields marked as *