बच्चन के सवाल सब पर भारी, खिलाड़ी को ख़तरे डाल केबीसी हुआ TRP Top

बच्चन के सवाल सब पर भारी, खिलाड़ी को ख़तरे डाल केबीसी हुआ TRP Top

Photo Credit by- Jagran

मुंबई: अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर बता दिया है कि भले वो उम्र के 75वे पड़ाव को छूने जा रहे हैं लेकिन उनका जादू अभी फीका नहीं पड़ा है। कौन बनेगा करोड़पति के नवे सीज़न ने सबसे तेज़ गति से टीआरपी रेटिंग्स में छलांग लगाते हुए पहला स्थान हासिल कर लिया है।

द ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कॉउंसिल (BARC) ने 30वें हफ़्ते यानि दो से आठ सितंबर की टीवी रेटिंग्स जारी की है। अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति -9 ने होस्ट रोहित शेट्टी के रियलिटी स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 8 को पीछे छोड़ते हुए पहले स्थान पर जगह बनाई है।

केबीसी को 6798 इम्प्रेशन मिले हैं जबकि खतरों के खिलाड़ी 8 को 6700 इम्प्रेशन। पिछली बार केबीसी 9 की एंट्री सीधे दूसरे स्थान से हुई थी।  अभि- प्रज्ञा की मोहब्बत का शो कुमकुम भाग्य पिछले हफ्ते वाली जगह पर यानि तीसरे स्थान पर ही है और इसे 6399 इम्प्रेशन मिले।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 6129 इम्प्रेशन के साथ चौथे और एक पायदान उछल कर सारेगामापा लिटिल चैम्प्स पांचवे नंबर पर आया है। शो को 6011 इम्प्रेशन मिले हैं। कुंडली भाग्य यानि कुमकुम भाग्य का ये स्पिन ऑफ़ सातवें से ऊपर आ कर छठें स्थान पर है तो ‘महाकाली -अंत ही आरंभ है ‘ अब पांचवे नंबर से सातवें पर आ गया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है को इस हफ़्ते एक पायदान आगे बढ़ने का मौका मिला है और वो नवें से आठवें स्थान पर पहुंचा है। उसकी जगह पहले इसी नंबर रहे विवियन दसेना और रुबीना दिलाइक स्टारर शक्ति- अस्तित्व के एहसास ने ले ली है लेकिन रेमो डिसूज़ा का डांस शो ‘ डांस प्लस 3 ‘ दसवें नंबर से ‘टस से मस’ नहीं हुआ है।

Write a Comment

view all comments

Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person. Required fields marked as *