‘4 साल मैं चुप था, अब मेरी चुप्पी मेरे स्टारडम पर असर डाल रही है’

‘4 साल मैं चुप था, अब मेरी चुप्पी मेरे स्टारडम पर असर डाल रही है’

Photo Credit by- Catch news

कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने एक टीवी इंटरव्यू में ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली के बारे में बहुत कुछ कहा था. उन्होंने दोनों पर बहुत से आरोप लगाए थे. उसके बाद आदित्य पंचोली तो कंगना के खिलाफ मीडिया में आए थे, लेकिन ऋतिक ने चुप बैठना ही सही समझा.  हालांकि ऋतिक भी ज्यादा दिन खुद को बोलने से नहीं रोक पाए और दो दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लेटर शेयर किया था, जिसमें वो खुद का बचाव करते नजर आ रहे थे. कंगना मामले में रितिक पर था दबाव, इस वजह से दी 766 शब्दों में सफाई.

सोशल मीडिया के बाद ऋतिक ने अपनी दिल की बात कहने के लिए टीवी को चुना है. वो एक इंटरव्यू में नजर आए, जहां उन्होंने कंगना के बारे में बात की है. इंटरव्यू का टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें वो कह रहे हैं- बहुत हो गया है. मुझे एहसास हो गया है कि अपनी स्टार इमेज को बरकरार रखने के लिए मैं चुप था. मैं सोचता था- मुझे कूल रहना है, कॉन्फिडेंट दिखना है और फालतू बातों पर ध्यान नहीं देना है, लेकिन यह मुझ पर बुरा असर डाल रही थी.

Write a Comment

view all comments

Your e-mail address will not be published. Also other data will not be shared with third person. Required fields marked as *